कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी का एक साथ प्रचार शुरू कर दिया है। कैटरीना ने रविवार को एक बीटीएस वीडियो साझा किया जब उनमें से तीन प्रचार के लिए एक साथ आए।

वीडियो में, कैटरीना शांत स्वर में कहती हैं, "तो दोस्तों, यह सूर्यवंशी के प्रचार का पहला दिन है, और मैंने रोहित सर और अक्षय को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा, वे जाने के लिए तैयार हैं, वे ऊर्जा से भरे हुए हैं, वे जैसे हैं, 'आह्ह्ह'"। यह कहते हुए, वह आलसी अक्षय और रोहित को आराम करते हुए दिखाती है। जैसे ही दोनों को पता चलता है कि कैटरीना उनका वीडियो बना रही है, वे उसे रुकने के लिए कहते हैं। "रिकॉर्ड मत करो," रोहित शेट्टी कैटरीना से कहते हैं।

"अरे, लेकिन आप सुबह 5 बजे उठते हैं, आप थक गए होंगे," कैटरीना अक्षय से कहती है, जो उससे पूछता है, "तुम क्या कर रहे हो? हमारी प्रतिष्ठा है।" और, अक्षय और रोहित दोनों जल्दबाजी में कैटरीना से दूर भागते हैं।

वीडियो को साझा करते हुए, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बस हमारे पहले दिन के प्रचार के लिए लड़कों के उत्साह को एक साथ देखें।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय ने कैटरीना को एक 'मसखरा' कहा और उनके वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा, "डेढ़ साल से #Sooryavanshi की प्रतीक्षा में, शांति के कुछ क्षण तो बंता है नहीं! लेकिन आप जैसे मसखरे स्पष्ट रूप से @katrinakaif को परेशानी में डालना चाहते हैं। कोई चिंता नहीं, #AaRahiHaiPolice

सूर्यवंशी पहले 24 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसमें देरी हो गई। फिल्म आखिरकार 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी विशेष भूमिका में होंगे।

Related News