Disha Patani Latest Photos: दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही दिशा की पोस्ट सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Disha Patani Beautiful Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने खूबसूरत लुक्स और लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गई हैं. इसके साथ ही इन तस्वीरों का कैप्शन भी शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दिशा पटानी एक एनिमल लवर हैं
दिशा पटानी एक फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ एक एनिमल लवर भी हैं। एक्ट्रेस के पास दो पालतू कुत्ते हैं, जिनमें से एक का नाम बेला और दूसरे का नाम गोकू है। इसके साथ ही इनके पास बिल्लियां भी हैं। हालांकि इस समय एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते वह अपने पालतू जानवरों को समय नहीं दे पा रही हैं और उन्हें काफी मिस कर रही हैं.


यह कैप्शन लिखा
दरअसल दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेली बेला के साथ नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में दिशा पाटनी ने बेला को गले लगाया है और वह उन्हें किस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिसिंग माय बेल्लू'। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपने पालतू जानवरों पर प्यार और स्नेह बरसाती नजर आ चुकी हैं।

दिशा पटानी का कार्यक्षेत्र
आगे बता दें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस के दिलों को छू लिया है और दिशा पटानी के पोस्ट पर अब तक उन्हें करीब 2.5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. अब वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं, जिसमें 'मलंग 2' और 'वॉरियर' जैसी बेहतरीन फिल्मों के नाम शामिल हैं। इससे पहले एक्ट्रेस जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में भी स्क्रीन शेयर करती नजर आ चुकी हैं.

Related News