कैटरीना कैफ, जो अक्षय कुमार के साथ अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हिट डांस नंबर 'नजा' के लिए अपने गहन नृत्य अभ्यास से एक वीडियो को एक्शन-ड्रामा से हटा दिया।गणेश आचार्य के कोरियोग्राफर, वीडियो में कैटरीना पूरी तरह से काले रंग के एथलीजर में शूट के लिए अपनी चाल को पूरा करने के लिए पसीना बहाती हुई दिखाई दे रही हैं। सही भावों और धुनों पर सहज नृत्य कौशल के साथ, वीडियो कैटरीना के व्यावसायिकता और नृत्य के बारे में गंभीरता के बारे में बताता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इतना गंभीर क्यों 'गणेश मास्टरजी को हाफ बीट कोरियोग्राफी नहीं मिल पाई'

इस बीच, 'सूर्यवंशी' ने बोक ऑफिस पर 112 करोड़ रुपये दर्ज किए हैं, हाल ही में उन्होंने सिनेमाघरों के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं और स्क्रीनिंग के दौरान COVID-19 सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन करने की रिपोर्ट दी है। अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ-स्टारर प्रदर्शित होने वाले सिनेमाघरों में औचक चेक का भुगतान करने के लिए एक पेशेवर एजेंसी की स्थापना की गई है।


एजेंसी को यह जांचने के लिए सौंपा गया है कि बेचे गए टिकटों की संख्या वास्तविक प्रवेश के समान है या नहीं। एक सूत्र ने कहा, "कुछ थिएटर हैं, खासकर इंटीरियर आदि में, जो संख्या में हेराफेरी करते हैं और निर्माता को वास्तव में दिखाए जाने की तुलना में अधिक प्रवेश की अनुमति देते हैं"।

Related News