बॉलीवुड दिवा करीना कपूर ने शुक्रवार को अपने और अपने बेटों तैमूर और जेह की विशेषता वाला एक कोलाज साझा किया। जब उसने तैमूर की एक थ्रोबैक तस्वीर उठाई, तो उसने चुपके से जेह का चेहरा इमोजी से छिपा दिया। करीना और उनके पति सैफ अली खान ने अभी तक सोशल मीडिया पर अपने छोटे बेटे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है।

तस्वीर को शेयर करते हुए हैप्पी मॉम ने लिखा कि अगर अपने बच्चों के लिए नहीं होती तो वह अपनी किताब नहीं लिख पाती। करीना ने उन्हें अपनी दुनिया बताते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी ताकत...मेरी शान...मेरी दुनिया! मेरे बच्चों के बिना #MyPregnancyBook संभव नहीं है।

करीना कपूर प्रेग्नेंसी बाइबिल के साथ लेखिका बन गई हैं, एक किताब जहां वह अपनी गर्भावस्था के सभी रहस्यों को उजागर करेगी और मातृत्व के अपने अनुभव के माध्यम से उन्होंने क्या सीखा। हैशटैग '3 डेज टू गो' का उपयोग करते हुए, अभिनेता ने अपने अनुयायियों से उनके काम को प्री-ऑर्डर करने का आग्रह किया। "मैं आप लोगों के लिए मेरी यात्रा, अनुभवों और सीखों के बारे में पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #बस 3 दिन बचे हैं।"

करीना कपूर द्वारा लिखित पुस्तक का परिचय हाल ही में जारी किया गया था और यह अभिनेता के बारे में बात करता है कि वह यह सब संतुलित करने की कोशिश कर रहा है - उसकी कार्य प्रतिबद्धताओं और मातृत्व। वह अपनी मां बबीता और अपने घरेलू कर्मचारियों से मिलने वाली सभी मदद के लिए भी आभार व्यक्त करती हैं।

"बेशक, कुछ भी आपको वास्तविक जन्म और एक जीवित, अपनी बाहों में बच्चे को लात मारने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं करता है। बहुत सारे अज्ञात हैं। और ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन पर मैं अभी भी नहीं जानता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूंगा। लेकिन एक माँ होने के नाते यही है। मुझे हमेशा बच्चे चाहिए थे। और मैंने उस आदमी से शादी की जिसे मैं प्यार करता हूं। मेरे बच्चे मेरे प्यार, मेरे जीवन और मेरी प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं। मैं गलतियाँ करता रह सकता हूँ। लेकिन मैं इसके माध्यम से शक्ति प्राप्त करूंगा, ”परिचय में एक अंश पढ़ा।

सैफ अली खान ने करीना कपूर की किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल का आफ्टरवर्ड लिखा है।

Related News