बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में धूप में भीगी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और अब तक वह अपने फैन्स के लिए हर रोज खूबसूरत सेल्फी लेती आई हैं। करीना ने शनिवार को अपने 6 महीने के जन्मदिन के मौके पर अपने छोटे बेटे जेह के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की।

करीना ने कैप्शन में साझा किया, "प्यार, खुशी और साहस आपको हमेशा ️ 6 महीने मेरी जिंदगी की शुभकामनाएं

करीना, सैफ, तैमूर और जेह सैफ के 51वें जन्मदिन के मौके पर मालदीव रवाना हुए। करीना द्वीप से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रही हैं क्योंकि वे आराम से छुट्टी का आनंद ले रहे हैं।

मालदीव जाने से पहले करीना ने अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की। पुस्तक ने गर्भावस्था और मातृत्व के दौरान उनके अनुभवों को विस्तृत किया, और नई माताओं से कार्य-जीवन संतुलन के बारे में भी बात की।

किताब ने एक विवाद को भी जन्म दिया क्योंकि रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया कि करीना ने किताब में अपने बेटे का नाम जहांगीर अली खान के रूप में उल्लेख किया था। नाम के चुनाव पर ट्रोल्स ने प्रतिक्रिया दी और इंडिया टुडे से बातचीत में करीना ने कहा कि उनके जीवन में "नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है"।

करीना ने कहा, 'बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हर हाल में सॉफ्ट टारगेट होते हैं। मैं बहुत सकारात्मक व्यक्ति हूं। मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं और मैं सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं। कोविड जैसे समय में, मैं ट्रोल के बारे में नहीं सोच सकता, मैं किसी भी प्रकार की नकारात्मकता के बारे में नहीं सोच सकता। हमारे जीवन में नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि देखिए महामारी ने हमें क्या सिखाया है। यह हमें करीब ला रहा है, इसने दुनिया को करीब ला दिया है, हमें एक-दूसरे के लिए खड़ा होना होगा। मैं ऐसा ही सोचता हूं, हम सभी सोचते हैं और मुझे लगता है कि हम सभी को सोचना चाहिए।"

Related News