शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उम्र को बनाए रखा है। 46 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी की फिटनेस की उम्र है और अपनी फिटनेस के लिए एक्ट्रेस ने हमेशा योग पर जोर दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी को उनकी फिटनेस की वजह से एक विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है जिसे शिल्पा ने ठुकरा दिया था...? इतना ही नहीं अगर आप इसकी वजह जानेंगे तो शिल्पा शेट्टी की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

Shilpa Shetty Sexy Pictures: Shilpa Shetty Kundra to make a comeback on big  screen - फिल्मों से दूर, पर आज भी ग्लैमरस और सेक्सी दिखती हैं शिल्पा शेट्टी  | Navbharat Times -

दरअसल, 2019 में एक खास ब्रांड ने शिल्पा को स्लिमिंग पुलिस का विज्ञापन करने का ऑफर दिया था। इस विज्ञापन के लिए शिल्पा को 10 करोड़ रुपये की बड़ी रकम ऑफर की गई थी लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इससे इनकार कर दिया। शिल्पा के ऑफर को ठुकराने की बात इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गई। उन्होंने इस ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें इस तरह की गोलियों से फिट होने का तरीका पसंद नहीं था और वह इस गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहती थीं।

जब ये खबर अचानक वायरल हुई तो शिल्पा ने एक बयान जारी कर बताया कि उन्होंने इस ऑफर को क्यों ठुकरा दिया। शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि स्लिमिंग पिल्स 'तत्काल परिणाम' की बात करती हैं और ऐसी चीजें रोजमर्रा की जिंदगी में अनुशासन और फिटनेस के महत्व को कम करती हैं।

Related News