कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह पर भरोसा करें कि जब भी वे एक साथ दिखाई दें, उनका मनोरंजन करें। इस बार, दोनों ने एक प्रशंसक को डराने में कामयाबी हासिल की, क्योंकि उन्होंने वायरल बचपन का प्यार गीत की अपनी प्रस्तुति एक नए वीडियो में दी, जिसे उनकी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया गया था। प्रफुल्लित करने वाले वीडियो में, प्रशंसक उनके साथ फोटो लिए बिना भाग गया, यहां तक ​​​​कि जब उन्होंने उसे बुलाया।

क्लिप में कपिल और भारती एक कार में बैठकर बचपन का प्यार गा रहे हैं। वह एक महिला की ओर कैमरा घुमाती है, जो भाग जाती है और कहती है, “ये है जानेमन। कहां भाग रही हो? रुको, रुको। फोटो तोह खिचाओ (वह हमारी प्यारी है। आप कहाँ भाग रहे हैं? रुको, कम से कम एक तस्वीर क्लिक करें)!" "प्रशंसकों के साथ मज़ा," कैप्शन पढ़ा, एक दिल इमोजी के साथ। कपिल और भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पिछले महीने, कपिल ने घोषणा की कि उनका शो द कपिल शर्मा शो एक नए सीज़न के साथ वापसी करेगा, जिसमें भारती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह शामिल होंगे। कथित तौर पर, भारती ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण शो के लिए 50% की कटौती की। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि उसे हर किसी की तरह 'चुटकी' महसूस हुई।

गाने पर कपिल और भारती का टेक वायरल हो गया है। बचपन का प्यार गीत पहली बार प्रमुखता में आया क्योंकि एक युवा लड़के को अपनी कक्षा में इसे गाते हुए देखा गया था। वायरल वीडियो मूल रूप से 2019 में शूट किया गया था और उसके शिक्षक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। क्लिप में, सहदेव डर्डो के रूप में पहचाना जाने वाला लड़का, नीले रंग की स्कूल वर्दी पहने और आत्मविश्वास से गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है। यह गाना ऑनलाइन सामने आया और तुरंत सोशल मीडिया ट्रेंड बन गया। हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डर्डो को सम्मानित किया।

मैंने इस पर बहुत बातचीत भी की। हालाँकि, जब मैंने हाल के समय और पिछले वर्ष में जो कुछ भी सामने आया है, उस पर विचार किया, तो मुझे इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शो को प्रायोजक नहीं मिल रहे हैं तो चैनल कहां से पैसा लाए (काम बंद हो गया है, चैनलों ने प्रायोजक खो दिए हैं)। हर कोई अपने पैरों पर खड़ा होने की कोशिश कर रहा है। एक बार जब हम अच्छी रेटिंग हासिल कर लेते हैं, तो प्रायोजक अपने आप वापस आ जाएंगे और हमारी फीस भी बढ़ जाएगी।

जहां प्रशंसक शो के लौटने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं सुमोना चक्रवर्ती की प्रोमो से अनुपस्थिति को चिंतित प्रशंसकों ने नोट किया है। शो में कपिल की पत्नी भूरी की भूमिका निभाने वाली सुमोना ने एक गुप्त संदेश साझा किया था जिसमें संकेत दिया गया था कि वह अब कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं हो सकती हैं। सुमोना ने बताया था कि किसी स्थिति से कैसे 'आगे बढ़ना' है। अब तक प्रोमो से उनकी गैरमौजूदगी पर न तो सुमोना और न ही कपिल के शो के निर्माताओं ने कोई टिप्पणी की है।

द कपिल शर्मा शो इस साल की शुरुआत में ऑफ एयर हो गया था, क्योंकि कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी बेटी अनायरा और नवजात बेटे त्रिशान के साथ अधिक समय बिताना चाहते थे।

Related News