अभिनेत्री-फिल्म निर्माता सुहासिनी मणिरत्नम ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने परिवार के पुनर्मिलन की तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्हें कमल हासन, चारुहासन, अनु हसन और अक्षरा हासन सहित अपने करीबी रिश्तेदारों की कंपनी में देखा गया था।

"एल्डम्स रोड में परिवार के घर वापस घर जा रहे हैं। सभी उज्ज्वल हसन (sic), ”सुहासिनी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हो रहे हैं। मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, कमल अपने प्रोडक्शन बैनर राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के तहत इस परियोजना को नियंत्रित कर रहे हैं।

विक्रम के 1986 में इसी नाम की जासूसी थ्रिलर का सीक्वल होने की उम्मीद है। फिल्म मास्टर फेम लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित है। विक्रम ने तमिल फिल्म प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है क्योंकि कमल फिल्म में विजय सेतुपति और फहद फासिल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

इससे पहले, फिल्म निर्माताओं ने विक्रम का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया जिसमें कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल के मगशॉट्स थे। पोस्टर ने पात्रों को युद्ध-कठोर दिग्गजों के रूप में प्रस्तुत किया, जो रक्त और हिंसा की दृष्टि से अजनबी नहीं हैं।

फिल्म में एंटनी वर्गीस, नारायण और अर्जुन दास भी हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो फिल्म अगली गर्मियों में सिनेमाघरों में खुलेगी।

Related News