जान्हवी कपूर ने एक निजी समारोह से तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ डैड बोनी कपूर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। जहां पहली क्लिक में फिल्म निर्माता जाह्नवी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे ने खुशी को बोनी कपूर पर प्यार से किस करते हुए देखा, जबकि जान्हवी स्पष्ट रूप से नाराज दिखीं। अभिनेत्री ने इस पल को कैप्शन दिया था, "यहां तक ​​​​कि जब आप उसे अधिक ध्यान देते हैं"।

अर्जुन कपूर ने भी अपने पिता के लिए जन्मदिन की बधाई दी थी। बहन अंशुला की बचपन की याद को साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, "निस्वार्थ होना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे सिखाया जा सकता है, यह एक निर्मित मशीनरी है जो बहुत कम लोगों के बीच मौजूद है, मैं उन लोगों में से एक का बेटा हूं ... मैं ' मैंने दूसरों के लिए समाधान खोजने में मदद करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाने और खुद की मदद करने और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए भूल जाने की कहानियों को देखा और सुना है ... निस्वार्थ और जीवित रहना आसान नहीं है ... उस व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो जिसने न केवल जीवित रहा, बल्कि एक राजा की तरह जिया भी... लव यू डैड।"

Janhvi Kapoor is annoyed as Khushi Kapoor gets love from dad Boney Kapoor  on his birthday. See pics from party | Bollywood - Hindustan Times

अपनी कई प्रोडक्शन परियोजनाओं के अलावा, फिल्म निर्माता बोनी अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अर्जुन कपूर के आग्रह पर, उन्होंने लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाने के लिए साइन अप किया। उसी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने विशेष रूप से ईटाइम्स से कहा था, “एक निर्माता के रूप में, मुझे हर चीज पर गौर करना होगा। मैं यह देखने के लिए सेट पर जाता हूं कि मेरी कास्ट और क्रू सहज हैं या नहीं। यहां जब से मैं एक अभिनेता था, प्रोडक्शन मेरा ख्याल रख रहा था। एक अभिनेता के रूप में मुझे बहुत अधिक राहत मिली।"

Arjun Kapoor, Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor send love to dad Boney Kapoor on  his birthday! | People News | Zee News

Related News