आशा पारेख शनिवार को 79 वर्ष की हो गईं, और विशेष दिन में रिंग करने के लिए उनके अलावा उनकी सबसे अच्छी दोस्त वहीदा रहमान थी। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने उनके जन्मदिन से एक दिन पहले उनके सम्मान में उनके फार्महाउस पर एक विशेष दोपहर के भोजन की मेजबानी की।

फिल्म निर्माता खालिद मोहम्मद ने आशा पारेख, वहीदा रहमान और जैकी श्रॉफ की विशेषता वाले उत्सव से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "आशा पारेखजी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, जैकी श्रॉफ ने अपनी बेस्टी वहीदा रहमान की उपस्थिति में अपने फार्महाउस में केक और सुपर लंच के साथ इसकी शुरुआत की।"

दिल को छू लेने वाली इस तस्वीर पर पूरे उद्योग और दिग्गज अभिनेताओं के प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएँ थीं। आशा और वहीदा, जो कभी प्रतिस्पर्धी थीं, अब दशकों से करीबी दोस्त हैं। दरअसल, दोनों अक्सर इंडस्ट्री के दूसरे दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाते हैं।

बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आशा पारेख 50 और 60 के दशक में राज करते हुए बॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली हस्तियों में से एक बन गईं। उनकी कुछ सबसे यादगार फिल्मों में दिल देके देखो, जब प्यार किसी होता है, कटी पतंग और मैं तुलसी तेरे आंगन की शामिल हैं।

Related News