इंडियन आइडल 12 की अपनी शानदार जीत के ठीक एक हफ्ते बाद, पवनदीप राजन को संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना मिला है। रोमांटिक ट्रैक "ओ सैयोनी" में इंडियन आइडल 12 की फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल ने भी अपनी आवाज दी है। गाने में एक लोक भाव है और इसमें चंचल बोल हैं। "ओ सैयोनी" को हिमेश ने "हिमेश के दिल से" एल्बम के लिए भी लिखा है। संगीतकार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाने की एक झलक साझा की। लघु वीडियो में पवनदीप और अरुणिता को गाना गाते हुए दिखाया गया है।

"एक पंक्ति में 9 ब्लॉकबस्टर हिट गीतों के बाद, हमारा अगला सुपर मजेदार ट्रैक ओ सैय्योनी है, जिसे एल्बम हिमेश के दिल से बहुत ही प्रतिभाशाली @pawandeeprajan @arunitakanjilal द्वारा गाया और लिखा गया है, #himeshreshammiyamelodies के #youtube चैनल पर पूरा गीत, इसे अपना सारा प्यार दें, ”हिमेश ने वीडियो के साथ लिखा।

संगीतकार ने एक बयान में गीत और इंडियन आइडल 12 के फाइनलिस्ट के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। यह तीसरी बार है जब हिमेश ने पवनदीप और अरुणिता के साथ काम किया है।

"पवनदीप और अरुणिता का संयोजन वास्तव में अद्भुत है क्योंकि उन्होंने मेरे लिए 'तेरे बगैर' और 'तेरी उम्मीद' जैसे सुपर ट्रैक दिए हैं, और यह 'ओ सैयोनी' अभी तक एक और निश्चित शॉट चार्ट बस्टर है। यह इन दोनों की अपेक्षा से बिल्कुल अलग है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, लेकिन यह एक समकालीन वाइब और फिर भी प्रकृति में लोकगीत का दावा करता है। गाने में उनकी केमिस्ट्री कमाल की है, ”हिमेश के बयान का एक अंश पढ़ें।

पवनदीप राजन को पिछले महीने इंडियन आइडल 12 का विजेता घोषित किया गया था। वह ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार लेकर चले गए। अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को क्रमश: प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया।

Related News