धर्मेंद्र ने अपने अनुभव को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया क्योंकि वह हाल ही में द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने थे। कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए कॉमेडी शो में नवीनतम एपिसोड में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा अतिथि के रूप में थे।

आपका धरम, जैसा कि अभिनेता के इंस्टाग्राम हैंडल ने पढ़ा, ने हंसते हुए खुद की एक पुरानी तस्वीर साझा की और शोले से अपने चरित्र वीरू की शैली में लिखा: गाँव वालो …….. कपिल के शो में चला गया था पीट में बाल पैड गए…..”

शत्रुघ्न ने ट्विटर पर भी लिखा, “बड़े भाई, गतिशील, तेजतर्रार, सबसे प्यारे इंसान @आपकाधरम के लिए आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद जब हम पिछले रविवार को #TKSS पर एक साथ दिखाई दिए। लोकप्रिय, ऑल राउंडर, @KapilSharmaK9 और उनकी अद्भुत टीम #TKSS के साथ। विशेष रूप से, सबसे ऊर्जावान लाइव तार, @Krushna_KAS को सबसे प्यारा @bharti_lalli आदमी बनाने में महान अभिनेता @Sudesh_Lahiri हिट और फिट @haanjichandan बहुत मेहनती, प्रतिभाशाली, सही मायने में शरारती @kikusharda आकर्षक, प्रतिभाशाली @ सुमोना 24 आकर्षक #RochelleRao और निश्चित रूप से सुरुचिपूर्ण, जीवंत @apshaha। यह हमारे वांछनीय संगीतकारों, बैंड और तकनीशियनों के साथ #TKSS काम करने वाली महान टीम थी। वास्तव में एक सुखद और यादगार शाम! ज़बर्दस्त!"

पिछले सप्ताह के अंत में प्रसारित हुए एपिसोड में अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा एक-दूसरे को चिढ़ाते और प्रशंसा करते हुए दिखाई दिए। दिग्गज अभिनेताओं को अपनी सदाबहार दोस्ती के बारे में बात करते देखा गया, और यह भी खुलासा किया कि उन्हें क्या करीब लाया।

कपिल शर्मा ने दोनों अभिनेताओं से उनकी दोस्ती के पीछे का राज पूछा और दोनों के पास साझा करने के लिए कई कहानियाँ थीं। शत्रुघ्न ने धर्मेंद्र को 'इश्क का बादशाह' कहा, जबकि धर्मेंद्र ने उन्हें अपना बीरबल कहा, "ये मुझे सब बताता है।"

शत्रुघ्न ने कहा, "जितना काम किया, कितना नाम किया, कितना हैंडसम, कितना चाह लोगों में रही, इसके अलावा, उसे एक काम ज़बरदस्त किया - इश्क किया। (उसने जो भी सम्मान और प्यार कमाया है, उसके अलावा उसने एक और बेहतर काम किया है: प्यार।) वह हमेशा एक समय में एक महिला पुरुष बना रहता है।

द कपिल शर्मा शो एक नए सीज़न के साथ लौटा, जिसमें भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया की टीम ने भाग लिया, जबकि दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और बेलबॉटम ने कास्ट किया। नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड का हिस्सा होंगी।

कपिल के इस हिट शो के फैन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोग भी फैन हैं. द कपिल शर्मा शो वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। जहां अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा ने शो में वापसी की, वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी और गौरव गेरा नए प्रवेशकर्ता हैं।

Related News