दोस्तों आज का युवा खतरनाक नशे की लत से जूझ रहा है। हाल ही में जाने-माने अमरीकी रैपर मैक मिलर ने ड्रग्स की ओवरडोज़ के कारण खुदकुशी कर ली। मैक मिलर कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजिल्स के पास अपने घर में मृत पाए गए हैं। आपको जानकार हैरानी होगी मिलर की उम्र 26 साल थी।



आपको बता दें, वह ड्रग्स की ख़तरनाक मात्रा लेने की बात पहले भी स्वीकार चुके हैं। हाल ही में उनकी एक एलबम रिलीज़ हुई थी और इसके लिए वो टूर पर थे। मैक मिलर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता साल 2011 में मिली थी। इस साल की शुरुआत में मिलर का अपनी सिंगर गर्लफ्रैंड अरियाना ग्रांदे से ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गए थे।

मैक और अरियाना ने एक कंसर्ट में साथ कई गानों पर परफॉर्म भी किया था। मई में रैपर मैक मिलर के ख़िलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। उनपर ड्रग्स लेकर गाड़ी चलाने और हिट एंड रन का आरोप था। मैक के प्रशंसकों ने अरियाना को गिरफ्तारी का ज़िम्मेदार ठहराया था। इसके बाद अरियाना ने मैक से रिलेशन खत्म कर लिया।



उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मैं कोई बच्चा संभालने वाली दाई या मां नहीं हूं और किसी भी औरत को ये बनने की ज़रूरत नहीं है। इतने साल मैंने ये सोच-सोच कर गुज़ारे की वो नशा छोड़ देगा, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।'

Related News