अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को 39 साल की हो गईं और उनके पति निक जोनास ने उनके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उन्हें प्यार और शुभकामनाओं से भर दिया। जहां निक ने उनके लिए हार्दिक शुभकामनाएं साझा की, वहीं चचेरी बहन परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा करते हुए उन्हें 'लीजेंड' कहा।

प्रियंका के लिए निक के पोस्ट में एक साड़ी में उनका एक ग्लैमरस शॉट शामिल था, और दूसरा उनके बचपन का। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव। आप दुनिया के सभी सुखों के पात्र हैं। आज और हर दिन। मैं आप से प्रेम करता हूँ।"

परिणीति ने 'उनकी नेल आर्ट' की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप जानते हैं कि आप बहनें हैं जब….आप जाते हैं और एक ही उंगली पर एक ही नेल आर्ट करवाते हैं, बिना इसकी योजना बनाए। जन्मदिन मुबारक हो मिमी दीदी। आप एक महान् व्यक्ति हैं। कहानी का अंत।"

प्रियंका चोपड़ा के बहनोई जो जोनास ने भी दो तस्वीरों के साथ उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया। केविन ने इन सभी की साथ में फोटो भी शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

निक और उनके भाइयों से पहले प्रियंका को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का काफी प्यार मिलता था। कैटरीना कैफ ने एक साथ अपनी डांस क्लास को याद किया और लिखा, “गुरुजी के हमारे दिनों से, मैं आपके पीछे डांस करने से कैसे डरती थी। आपकी आग और ड्राइव ने मुझे हमेशा मेरे जीवन के विभिन्न बिंदुओं पर प्रेरित किया है, कुछ महत्वपूर्ण कार की सवारी और रातें, हर बार जब हम मिलते हैं, तो यह हमेशा एक विस्फोट होता है। ऊंची और ऊंची सवारी करते रहो। आप पर सदैव कृपा बनी रहे। जन्मदिन मुबारक हो @priyankachopra.” प्रियंका के साथ ऐतराज़ में काम कर चुकीं करीना कपूर खान ने भी उन्हें विश किया।

Related News