बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन बुधवार को एक साल की हो गईं क्योंकि यह उनका 26वां जन्मदिन था। इसके लिए, गौरवान्वित भाई ने अनमोल तस्वीरों के साथ पश्मीना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं।

बर्थडे गर्ल को विश करते हुए उन्होंने लिखा, 'सबसे चमकीले सबसे खूबसूरत सितारे को जन्मदिन की शुभकामनाएं मुझे इतने करीब से जानने का सौभाग्य मिला है। आप वास्तव में एक तरह की पश्मीना हैं। हर साल मैं गौरवान्वित महसूस करता हूं और हर साल मैं अधिक भाग्यशाली महसूस करता हूं कि आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं। हर पल जिया जब आप आसपास होते हैं तो सभी दिलों को बेहतरीन तरह के प्यार से भर देते हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ! बहुत ज्यादा। एक वर्ष आपके जैसा ही उज्ज्वल और अद्भुत हो! लव दुग्गू भैया।"

ऋतिक की बहन सुनैना ने भी अपने चचेरे भाई के लिए एक गर्मजोशी भरा नोट छोड़ा, जिसमें लिखा था, “हमारे परिवार के सबसे मजेदार व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो। इस आने वाले वर्ष में आप वह सब हासिल कर सकते हैं जिसकी आपने कामना की थी। लव यू टू मून एंड बैक हमेशा धन्य रहें।" पश्मीना मशहूर संगीतकार और राकेश रोशन के छोटे भाई राजेश रोशन की बेटी हैं।

Related News