श्रीलंकाई सनसनीखेज गायिका योहानी ने अपने गीत 'मानिके मगे हिते' के साथ रातोंरात अभिनय किया। न केवल श्रीलंका में बल्कि भारत में भी। योहानी इस समय भारत में हैं और हाल ही में उन्होंने बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखाया। अब यह सोशल मीडिया सेंसेशन योहानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब श्रीलंकाई योहानी अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के लिए अपने ब्लॉकबस्टर गाने का हिंदी वर्जन गाएंगी।

इस बात की जानकारी खुद योहानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। बॉलीवुड डेब्यू को लेकर योहानी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। उन्होंने इंद्र कुमार के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत स्टारर के निर्माताओं ने अपनी फिल्म में योहानी के मूल गीत के हिंदी संस्करण का उपयोग करने का फैसला किया है। योहानी इस हिंदी गाने को अपनी आवाज में गाएंगी।

निर्देशक इंदर कुमार ने कहा, "योहानी का गाना सुपर सेंसेशन बन गया है। फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए मुझे यह ब्लॉकबस्टर ट्रैक देने के लिए मैं भूषण जी का शुक्रगुजार हूं। हम इस गाने के हिंदी वर्जन को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस ट्रैक को जल्द ही फिल्माया जाएगा। इसी के साथ निर्माता भूषण कुमार ने कहा- 'हम प्रतिभाशाली कलाकार योहानी के साथ काम करके बहुत खुश हैं। हम भारतीय प्रशंसकों के लिए 'मानिके मैज हाइट' का पहला देसी संस्करण ला रहे हैं। (कैटरीना कैफ के साथ 'रोका' की खबर पर विक्की कौशल का रिएक्शन, कहा- 'जल्द ही शुगरप्लम करूंगा')

रिपोर्ट्स के मुताबिक गाने को तनिष्क बागजी कंपोज करेंगे और रश्मि विराग इसे लिखेंगी। इस फिल्म में अजय तीसरी बार रकुल प्रीत सिंह के साथ काम करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

इस बीच, हिंदी, तमिल, मलयालम, बंगाली और अन्य भाषाओं में कई लोकप्रिय कलाकारों द्वारा योहानी के गाने को पहले ही रीक्रिएट किया जा चुका है। योहानी श्रीलंका के कोलंबो में रहती हैं। वह एक गायिका, गीतकार, रैपर और संगीत निर्माता हैं। वह टिक टॉक पर भी एक मशहूर हस्ती हैं। उन्हें श्रीलंका की 'रैप प्रिंसेस' के नाम से भी जाना जाता है।

Related News