बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया ने कहा कि वह प्रार्थना करती हैं कि शहनाज गिल जल्द ही अपने सामान्य जीवन में लौट आए, क्योंकि उनके दिवंगत दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी यही चाहते थे। पवित्रा ने इस महीने की शुरुआत में अपने अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज़ की वर्तमान मनःस्थिति के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

यह स्वीकार करना अभी भी बहुत मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया। मैंने शहनाज से बात की और मुझे लगता है कि उसे शांति से रहने की जरूरत है। उससे यह पूछने के लिए कि क्या वह ठीक है, हम सभी जानते हैं कि वह अभी अच्छी स्थिति में नहीं है और मुझे नहीं लगता कि वह किसी को जवाब दे सकती है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'सिडनाज़' के वायरल थ्रोबैक वीडियो के बारे में जानती हैं, जिसे प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े को याद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं, पवित्रा ने कहा, "मुझे उनके प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन अपलोड किए गए वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन मैं यकीन है कि यह उसे प्रेरित करने और उसे ताकत देने के लिए कुछ होना चाहिए।

सिद्धार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के दौरान एक गहरा बंधन बनाया। जहां सिद्धार्थ इसके विजेता बने, वहीं शहनाज़ तीसरे स्थान पर रहीं। दोनों लगातार घनिष्ठ मित्र बने रहे। हालाँकि शहनाज़ बालिका वधू अभिनेता के लिए अपने प्यार के बारे में भी ईमानदार थीं, सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उन्हें अपना करीबी दोस्त कहते थे।

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को निधन हो गया, जिससे पूरी फिल्म और टेलीविजन बिरादरी सदमे में आ गई। उनके असामयिक निधन ने शहनाज को भी सदमे की स्थिति में देखा। वास्तव में, शहनाज़ के भाई शहबाज़ सिद्धार्थ की मौत की खबर के तुरंत बाद आने वाले लोगों में से एक थे। वह भी कठिन समय में अपनी बहन के साथ थे।

सिद्धार्थ और शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके प्रशंसक तब से सोशल मीडिया पर दोनों के लिए वीडियो और तस्वीर संपादन समर्पित कर रहे हैं।

पवित्रा ने इस कार्यक्रम में निष्कर्ष निकाला, "मैं प्रार्थना करती हूं कि शहनाज अपने पैरों पर वापस आ जाए क्योंकि मुझे यकीन है कि सिद्धार्थ उसे ऊपर से कहीं न कहीं देख रहे होंगे कि वह सामान्य जीवन में वापस आ जाए। और हम इसे देखने का भी इंतजार कर रहे हैं।"

Related News