हिना खान जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन हार्टथ्रोब शहीर शेख के साथ नजर आएंगी। "बारिश बन जाना" शीर्षक वाला यह गीत एक रोमांटिक नंबर है जिसे कश्मीर में शूट किया गया है। हिना कथित तौर पर गाने की शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें अपने पिता के आकस्मिक निधन की सूचना मिली।

शहीर ने शनिवार को गाने का पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें खुद और हिना खान नजर आ रहे हैं। पोस्टर में शाहीर एक सुरम्य पृष्ठभूमि के खिलाफ हिना को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के साथ, उन्होंने लिखा, “इस मानसून को प्यार के बारे में रहने दो! #BarishBanJaana 3 जून को केवल @vyrloriginals पर रिलीज़ हो रही है। आप सब कितने उत्साहित हैं?

शुक्रवार को, हिना ने अपने प्रशंसकों को उस गाने की एक झलक के साथ छेड़ा, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ साझा किया, “आ रहे हैं हम, कुछ खास लेकर! अधिक विवरण कल बाहर। ️” गाने को स्टेबिन बेन और पायल देव ने गाया है।

अप्रैल में हिना और शहीर दोनों ने कश्मीर से एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। फिर, टीवी अभिनेताओं ने अपने आगामी सहयोग पर संकेत दिया जिससे उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए। हिना ने फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया था, "व्हाट द सरप्राइज ????????????@shaheernsheikh" शाहीर ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "#surprise"

हाल ही में, हिना को एक अन्य संगीत वीडियो, "पत्थर वर्गी" में देखा गया था, जिसे बी प्राक ने संगीतबद्ध किया था और इसमें तन्मय सिंह भी थे।

शाहीर ने अपने हिट टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के नए सीजन की घोषणा की। शाहीर के अलावा, शो में एरिका फर्नांडीज और सुप्रिया पाठक मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो, जिसने दो अलग-अलग लोगों की प्रेम कहानी प्रस्तुत की, पहली बार फरवरी 2016 में सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ। शो की वापसी के बारे में उत्साहित, शहीर शेख ने एक बयान में साझा किया, “एक चरित्र के रूप में देव को बहुत प्यार मिला है। दर्शकों की उत्सुकता और प्रत्याशा को देखने के लिए यह उत्साहजनक है कि इन सभी वर्षों के बाद भी जारी है। मैं कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-नई कहानी को लेकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं। एक नई कहानी के साथ देव दीक्षित की भूमिका को फिर से दोहराना अच्छा लगता है।

Related News