आजकल फैशन का खूब बदलता दिख रहा है। हर दिन फैशन में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। लेकिन फैशन बदलने का मतलब ये तो नहीं है कि सिर्फ कपड़े या ज्वेलरी के डिजाइन बदल जाये, बल्कि फैशन के साथ मेकअप स्टाइल भी बदलते रहते है। कभी कभी नेलपेंट का ट्रेंड बदलता है तो कभी लिपकलर का ट्रेंड बदलता है। आजकल आइब्रो का फैशन ट्रेंड भी देखने को मिल रहा है। अनुष्का शर्मा की बात करे तो पहले के पुराने पिक्स आप देखेंगे तो पाएंगे कि पहले वो हाई आर्क आइब्रो बनाई थीं लेकिन अब थिक आइब्रो रखती है।

ऐश्वर्या रॉय की बात करे तो इस तस्वीर को देख आपको फर्क दिखेगा। पहले और अब की आइब्रो शेप में काफी बदलाव है जिसके कारण ऐश्वर्या रॉय का पहले से काफी अलग लुक दिखेगा। ये लुक एजिंग इफेक्ट नहीं बल्कि आइब्रो और मेकअप चेंज होने की वजह से दिखता है।

क्यूट डिंपल वाली दीपिका ने भी आइब्रो शेप बदला है। उनका पहले वाला शेप भी अच्छा था और अभी वाला भी बहुत क्यूट लगता है। इस फोटो अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको फर्क दिखेगा।

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा ने कई बार सर्जरी से अपने चेहरे के फीचर्स को बदला है, लेकिन आइब्रो ट्रांसफॉर्मेशन के लिए किसी सर्जरी तो नहीं कराई लेकिन शेप बदला है। पहले उनकी आइब्रो पतली थी और अब चौड़ी है।

Related News