हिना खान ने शुक्रवार को अपने पिता को याद किया, जिनका इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था। अभिनेता ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वह अपने पिता के कपड़े पहने नजर आ रही थी। तस्वीर को साझा करते हुए, हिना ने व्यक्त किया कि उनके पिता के कपड़े उन्हें 'शांति और शक्ति' देते हैं। "आपके कपड़े पहनने से मुझे इतनी शांति और ताकत मिलती है कि ऐसा लगता है जैसे मैं आपको गले लगा रहा हूं पिताजी। #DaddysStrongGirl” उनकी पोस्ट पढ़ी।

इस महीने की शुरुआत में, हिना ने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरों का एक सेट साझा किया और बताया कि कैसे उनके पिता उनके लिए "सबसे पहले ताली बजाते थे"।

तुम्हारी खुशी मैं ही मेरी खुशी उन्होंने कहा, #हमेशा सबसे पहले मेरे लिए (पूरे दिल से) ताली बजाएं। तुम्हारी आँखों में चमक याद आती है पापा। आज तीन महीने। २० अप्रैल २०२१। डैडीज़ स्ट्रॉन्ग गुर। यही वह है जिसे तुम हमेशा मुझे बुलाते थे। आपके नुकसान को सहन करने के लिए इतना मजबूत नहीं है पिताजी, ”उसने पोस्ट को कैप्शन दिया। हिना खान के पिता का अप्रैल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

काम के मोर्चे पर, हिना एक आगामी क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा लाइन्स में दिखाई देंगी। फिल्म में फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रेखाएं हिना के चरित्र का अनुसरण करती हैं, एक कश्मीरी लड़की, जो सीमा के दूसरी तरफ अपनी दादी को अपनी बहन के साथ मिलाना चाहती है। और जब दोनों बहनें एक हो जाती हैं, कारगिल युद्ध शुरू होते ही चीजें बदतर हो जाती हैं। ट्रेलर में हिना का किरदार यह कहते हुए नजर आ रहा है कि काश एक दिन वह जागती और भारत और पाकिस्तान के बीच कोई रेखा नहीं खिंचती। लाइन्स का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था। फिल्म का प्रीमियर 29 जुलाई को होगा।

लाइन्स वूट सिलेक्ट फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा है, जो 24 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Related News