फरहान अख्तर ने अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा तूफान की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है। फिल्म, जो पहले 21 मई को रिलीज होने वाली थी और कोरोनवायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के कारण स्थगित कर दी गई थी, अब 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, फरहान ने ट्विटर पर लिखा, "विनम्रता, प्यार और हमारे देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ, हमारी फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को रिलीज होगी। #ToofaanOnPrime

इससे पहले मई में, फरहान ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इन कठिन समय में समुदाय की मदद करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित कर देंगे।

भारत में स्थिति वास्तव में दिल तोड़ने वाली है, और हम एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स में महामारी से प्रभावित सभी लोगों के लिए अपने विचार और प्रार्थना भेजते हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, हमारा ध्यान पूरी तरह से महामारी पर और अपने कर्मचारियों, उनके परिवारों का समर्थन करने और व्यापक समुदाय की मदद करने पर है। इसलिए हमने स्थिति में सुधार होने तक अपनी फिल्म 'तूफान' की रिलीज को टालने का फैसला किया है। हम नियत समय में नई रिलीज की तारीख के बारे में एक अपडेट जारी करेंगे, ”बयान पढ़ा था।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, तूफान में फरहान राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाजी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी हैं। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म "डोंगरी की सड़कों से एक गुंडे की कहानी को बॉक्सिंग की पृष्ठभूमि के खिलाफ प्रस्तुत करती है, उसके पतन और जीवन में सभी बाधाओं के खिलाफ विजयी वापसी।"

Related News