वेंकटेश दग्गुबाती की फिल्म दृश्यम 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। दृश्यम 2 मलयालम फिल्म दृश्यम 2 की तेलुगु रीमेक है।

फिल्म के मेकर्स ने सितंबर में दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है और दर्शकों को रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाता है। वेंकटेश दग्गुबाती और उनके परिवार द्वारा अभिनीत रामबाबू एक ऐसी घटना के परिणामों से निपटते हैं जिसने छह साल पहले उनके जीवन को अपरिवर्तनीय रूप से बदल दिया था।

दृश्यम 2 के बारे में बात करते हुए, वेंकटेश ने कहा, "हमें जो प्रतिक्रिया मिली है और द्रुष्यम ने जो पंथ-स्थिति हासिल की है, वह अभूतपूर्व थी, और हम सभी को द्रुष्यम 2 के साथ विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। अगली कड़ी के साथ, हम अंत में करने का इरादा रखते हैं। बाकी सभी सिद्धांत जो हमारे प्रशंसक वर्षों से हमारे साथ साझा कर रहे हैं कि रामबाबू के जीवन में कैसे और क्या हो सकता है, क्योंकि वह अपने परिवार की रक्षा करने की शपथ लेते हुए आगे बढ़े। दृश्यम 2 दर्शकों को एक भावनात्मक और रोमांचक यात्रा पर ले जाएगा, जिसमें कथानक में ऐसे ट्विस्ट और टर्न होंगे जो सस्पेंस को जीवित रखते हैं, और हमारे दर्शक और अधिक के लिए तरस रहे हैं।

Related News