बिग बॅास 12 का ये महीना काफी दिलचस्प होने वाला है। हाल ही में बिग बॅास 12 ने इस बात की जानकारी की इस महीने के अंत में बिग बॅास 12 का फाइनल होगा। हमेशा की तरह इस बार भी ऐसे एक नहीं बल्कि टॅाप 5 नाम की चर्चा है जो कि बिग बॅास 12 में विनर दावेदार का हिस्सा बन सकते हैं। लोकप्रिय के मुताबिक कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी की है तो चलिए आपको दिखाते हैं हम वो 5 कंटेस्टेंट के नाम जो बन सकते हैं फाइनल का चेहरा।

नंबर 1 इस लिस्ट में कोई और नहीं बल्कि दीपिका कक्कड़ हैं। दीपिका के गेम की बात की जाए तो वह काफी सहज और अपना धैर्य बनाकर इस गेम को खेल रही हैं। इस वजह से वह टॅाप पर चल रही हैं।

नंबर 2 में कोई और नहीं बल्कि श्रीसंत हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बिग बॅास 12 को टीआरपी दिलाने में इस सीजन में अगर किसी का बड़ा हाथ है तो वह और कोई नहीं बल्कि श्रीसंत हैं।

नंबर 3 गेम का मास्टरमाइंड कहे जाने ये कहीं ना कहीं विनर की रेस में आगे होने की दावेदारी मानी जाती है। इसको कायम रखने में कामयाब हुए हैं रोमिल चौधरी। रोमिल चौधरी अपने गेम को प्लान करके खेलते आए हैं।

नंबर 4 घर में हंगामा और हर गेम को जीतने की ललक रखने वाले दीपक ठाकुर इस लिस्ट में नंबर 4 पर हैं। वह घर में आने के साथ ही चर्चा का विषय बन गए है।

नंबर 5 करणवीर बोहरा, सोशल मीडिया पर अगर किसी की चर्चा काफी तेजी से होती है तो वह करणवीर बोहरा हैं। फिलहाल करणवीर ने श्रीसंत और दीपिका से अपनी दोस्ती पूरी तरह तोड़ ली है। वह सुरभि और दीपक के साथ गेम खेल रहे हैं।

Related News