एक चौंकाने वाले मोड़ में, बिग बॉस 15 में मंगलवार को डबल एलिमिनेशन देखा गया। अधिकांश गृहणियों द्वारा लगातार घर के नियमों को तोड़ने के साथ, उन्हें बिग बॉस ने खींच लिया, और फिर सजा के रूप में, उन्हें बेदखली के लिए दो प्रतियोगियों को चुनने के लिए कहा गया। एक गरमागरम बहस और चर्चा के बाद, डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को प्रतियोगियों द्वारा बेदखल कर दिया गया।

डोनल और विधि दोनों ही गृहणियों के निशाने पर थे, क्योंकि वे घर में दूसरों के साथ घुलने-मिलने में कामयाब नहीं हुए थे। जबकि विधि एक अंतर्मुखी होने का दावा करती थी, डोनल को किसी के साथ बंधने में मुश्किल होती थी। सह-कैदियों द्वारा उसे अक्सर घेर लिया जाता था या उसका मज़ाक उड़ाया जाता था। यहां तक ​​कि वीकेंड का वार के दौरान भी, सभी ने उसे एक ऐसी महिला के रूप में चुना जो पहले ही खेल में अपना मोजो खो चुकी है।

हालांकि फैंस एविक्शन से काफी निराश नजर आ रहे हैं। जब से उनका निष्कासन बीती रात लाइव स्ट्रीम में दिखाया गया, तब से सोशल मीडिया इस निष्कासन को अनुचित बता रहा है। फैंस ट्विटर पर 'ब्रिंग बैक डोनल' ट्रेंड कर रहे हैं, और मांग कर रहे हैं कि उन्हें वाइल्डकार्ड के रूप में वापस बुलाया जाए।

एक फैन ने ट्वीट किया, 'शो स्क्रिप्टेड है। करण और तेजस्वी का प्लॉट स्क्रिप्टेड है। #Donalbisht वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था जो कि स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, उसे सीज़न की विलेन बनना था लेकिन उसे प्यार मिलना शुरू हो गया और इस तरह # BigBoss15 ने उसे बेदखल कर दिया। BRING BACK DONAL," जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "बिगबॉस ऑडियंस इस अनुचित निष्कासन को स्वीकार करने में सक्षम नहीं है !! इसलिए #DonalBisht अभी भी 70.9k ट्वीट्स के साथ ट्रेंड कर रहा है।"

उड़ान अभिनेता विधि पांड्या को भी प्रशंसकों का प्यार मिला। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "जो लोग आपको जज करते हैं, संदेह करते हैं या उनका अनादर करते हैं, वे आपके समय और ध्यान के लायक नहीं हैं। विधी वापस लाओ। एक अन्य उपयोगकर्ता ने जोड़ा, "दोनों #DonalBist शारीरिक शक्ति के मामले में कुछ पुरुष दावेदारों की तुलना में कार्यों में 100% दे रहे थे।"

इन बेदखली के अलावा, घरवालों को भी एक और झटका लगा क्योंकि मुख्य घर अब बंद हो गया है और सभी को जंगल में ले जाया गया है। नए कप्तान निशांत भट्ट को भी आठ लोगों को नॉमिनेट करने का मौका दिया गया और उन्होंने करण कुंद्रा, ईशान सहगल, मीशा अय्यर, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन को नॉमिनेट किया।

Related News