बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर हाल ही में शूट किए गए दृश्यों के पीछे का एक वीडियो शेयर किया। और इस वीडियो को केवल दिशा के प्रशंसक हीं नहीं हैं जो वीडियो को पसंद कर रहे हैं, बल्कि इनमें उनके प्रेमी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ शामिल हैं।

कृष्णा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “एब्सोल्यूट स्मोक शो। पिछले दिनों में भी कृष्णा अक्सर दिशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर पॉजिटिव कमेंट्स शेयर कर चुकी हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं और जिन्हें देख ऐसा लगता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्लोज हैं।

जहां टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने सार्वजनिक मंच पर अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की, वहीं कृष्णा श्रॉफ ने एक-दूसरे के जीवन पर उनके प्रभाव के बारे में संकेत दिया है। कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि यह अच्छा है। मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं, जिसके पास कोई है - एक दोस्त, सबसे अच्छा दोस्त या एक करीबी दोस्त या जिसे वे अपने रिश्ते को बुलाना चाहते हैं। उसे खुश देखना अच्छा लगता है, उसे किसी के आसपास खुद को सक्षम होते देखना।

उन्होने आगे कहा, "और मुझे लगता है कि जब तक वह खुश है और वे हमेशा हंसते रहते हैं। हम सभी ने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया है। मेरा मतलब है, यह बहुत अच्छा है।

अगर काम की बात करें तो दिशा पटानी एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी हैं।

Related News