होंसला राख का नया गाना "सरूर" रिलीज हो गया है। ट्रैक के संगीत वीडियो में दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल एक गोद भराई में हैं, जहाँ युगल के दोस्त और परिवार उपस्थित हैं।

होन्सला राख एक रोम-कॉम है जो शहनाज़ और दिलजीत द्वारा निभाए गए एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अनियोजित बच्चे की जिम्मेदारी लेने से इनकार करते हैं। डिलीवरी के बाद शहनाज का किरदार दिलजीत की जिंदगी से बाहर निकलता हुआ नजर आ रहा है। यहां तक ​​कि 'सरूर' गाने में भी वह अपने बेबी बंप से ज्यादा खुश नहीं दिख रही हैं। दिलजीत, जो प्यार करने वाले पति की भूमिका निभाता है, वीडियो में अपनी गर्भवती पत्नी को खुश करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

होन्सला रख में सोनम बाजवा भी हैं। ट्रेलर में हमने देखा कि दिलजीत दोसांझ अपने बेटे को पालने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन जल्द ही, बच्चा उसका विश्वासपात्र बन जाता है, यहाँ तक कि अपने पिता को दिल के मामलों पर मार्गदर्शन भी करता है जब वह फिर से प्यार में पड़ जाता है, इस बार सोनम के साथ। लेकिन जब सब ठीक हो जाता है, तो शहनाज़ दिलजीत की ज़िंदगी में फिर से एंट्री लेती है।

होन्सला रख शहनाज गिल की पहली फिल्म है। अभिनेता, जो करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे थे, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए फिल्म का प्रचार शुरू किया।

होन्सला रख का निर्देशन अमरजीत सिंह सरोन ने किया है। यह शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News