बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा खेल खेला। उसके अनुयायियों ने उसे एक शब्द भेजा, और उसे जवाब देना था कि उस शब्द को सुनकर उसके दिमाग में सबसे पहले क्या आया। डीपी के प्रशंसक जल्दी से जहाज पर आ गए और दीपिका, जो सेट पर दिखाई दीं, उन्हें जवाब देने में खुशी हुई।

जब एक प्रशंसक ने पूछा कि जब वह 'आंखें' शब्द सुनती हैं तो वह क्या सोचती हैं, तो दीपिका ने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम के गाने "आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं" को याद किया। संगीत के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका ने साझा किया कि उनका वर्तमान पसंदीदा गीत दिलजीत दोसांझ का नवीनतम "लवर" है। उसने इसे अपना "बिल्कुल पसंदीदा गीत" कहा।

इस खेल में अगला शब्द 'मूल्यवान' था और एक दीवार के खिलाफ झुकते हुए, दीपिका ने साझा किया कि उनके लिए, मूल्यवान का अर्थ है "परिवार और दोस्त और क्वालिटी टाइम और जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, उन्हें अपने करीब रखना।"

प्रशंसक रचनात्मक हो गए क्योंकि उन्होंने उससे अगली बार 'आइसक्रीम' के बारे में पूछा और डीपी ने उसके स्कूल के दिनों का एक किस्सा साझा किया जब उसे वैनिला और स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम सिर्फ 5 रुपये में मिली थी।

अपनी पसंदीदा फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा कि जब वह मौके पर एक पसंदीदा फिल्म के बारे में नहीं सोच सकती थीं, तो उन्होंने साझा किया कि उनकी वर्तमान पसंदीदा टीवी श्रृंखला टेड लासो थी, जिसमें जेसन सुदेकिस अभिनीत थे।

काम के मोर्चे पर, दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म, शाहरुख खान स्टारर पठान, ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर, प्रभास के साथ नाग अश्विन फिल्म और अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न रीमेक में दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की जो एक रोमांटिक कॉमेडी होगी।

Related News