टीवी दुनिया की निया शर्मा एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है जो हमेशा किसी कारण से सोशल मीडिया पर रहती हैं। निया न केवल अपने अभिनय के कारण, बल्कि उसकी बोल्डनेस के कारण भी उद्योग में सुर्खियों में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, निया ने अपने करियर में कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है, जैसे कि 'नागिन', 'एक हजारोन मीन मेरी बेहना है'। एनआईए ने कई संगीत वीडियो में भी एक छींटाकशी की है।

निया ने वेब श्रृंखला में भी काम किया है। निया हमेशा सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच अपने हॉट लुक और ड्रेसिंग सेंस के कारण खबर में रहती है। निया शर्मा की नई सुपर बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। निया शर्मा ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं।

बता दे की, इन तस्वीरों में निया के बोल्ड लुक ने एक बार फिर प्रशंसकों के दिलों को लूट लिया है। निया ने एक लाल रंग के शॉर्ट बैकलेस आउटफिट में एक के बाद एक 3 तस्वीरें साझा की हैं। जहां पहली 2 तस्वीरों में, निया को सोफे पर एक दर्पण सेल्फी लेते हुए देखा गया है। निया को एक स्टाइलिश लुक में दर्पण के सामने खड़ा देखा जाता है। प्रशंसक प्रत्येक तस्वीर में एनआईए का एक अलग स्वैग देख रहे हैं। निया की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर शामिल किया गया है।

;

Related News