14 साल पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 'ओम शांति ओम' से 'शांति' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कब्जा कर लिया था। आज, अभिनेत्री ने फिल्म के अपने पसंदीदा गीतों में से एक को याद करते हुए फिल्म का जश्न मनाया।
अपनी इंस्टाग्राम पर दीपिका ने अपने सह-कलाकार शाहरुख खान की विशेषता वाले प्रतिष्ठित गीत 'आंखों में तेरी अजब सी' से एक दिल दहला देने वाला वीडियो साझा किया। इस दृश्य में दीपिका का चरित्र उनकी फिल्म के प्रीमियर के लिए अपनी कार से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा था, जबकि शाहरुख उसे देखकर स्तब्ध हो जाते हैं कि वह लगभग बेहोश हो गया है।


फराह खान द्वारा अभिनीत, आज तक, 'ओम शांति ओम' वास्तव में उल्लेखनीय है, क्योंकि इसने 70 और 90 के दशक की सिनेमाई सुंदरता को जीवंत किया। यह फिल्म सिनेमा प्रेमियों के लिए किसी दृश्य उपचार से कम नहीं थी, जिससे एक व्यक्ति को पुराने जमाने की फिल्मी सुंदरता की यात्रा करने की अनुमति मिलती थी।


दीपिका कबीर खान की ’83’ में पति रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखाई देंगी, जहाँ वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वह उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री की झोली में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं जिनमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म और पहली बार ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' शामिल हैं।
अभिनेत्री शाहरुख खान के साथ 'पठान' में भी नजर आएंगी, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। वह नाग अश्विन के अगले अपोजिट प्रभास का भी हिस्सा हैं। वह अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' के आधिकारिक रीमेक का भी हिस्सा हैं।

Related News