फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की 2009 की फिल्म लव आज कल के शनिवार को 12 साल पूरे होने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मीरा की भूमिका निभाने के बारे में याद दिलाया, एक ऐसा चरित्र जिसे उन्होंने उस समय कई महिलाओं के साथ प्रतिध्वनित किया था।

पुरुष प्रधान के रूप में सैफ अली खान की विशेषता वाली रोमांटिक-ड्रामा ने दो प्रेम कहानियों के बीच समानताएं खींचीं - एक 1960 के दशक में और दूसरी नई सहस्राब्दी में।

35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म में काम करने के दौरान उन्होंने जो समय बिताया वह आज भी उनके चेहरे पर मुस्कान लाता है। "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 'लव आज कल' (रिलीज़) को 12 साल हो चुके हैं! मेरा मानना ​​है कि मीरा बस सुंदर थी; भीतर से बाहर। उस समय से संबंधित कई चरित्र। उन सभी महीनों को याद करते हुए हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन किया, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई, ”पदुकोन ने एक बयान में कहा।

खान और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने खूब सराहा।

2020 में, अली ने दो प्रेम कहानियों के समान विषय के साथ फिल्म पर एक समकालीन टेक का निर्देशन किया - एक 90 के दशक की शुरुआत में उदयपुर में और दूसरा आधुनिक दिल्ली में। अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की विशेषता वाली फिल्म को गुनगुनी प्रतिक्रिया मिली।

Related News