छोरी का टीजर आउट, गर्भवती नुसरत भरुच नुसरत भरुचा छोरी के साथ दर्शकों को रोमांच से भर देने के लिए तैयार हैं। हॉरर फिल्म का टीज़र आज, 9 नवंबर को जारी किया गया था। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, छोरी का प्रीमियर 26 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

नुसरत भरुचा आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म अजीब दास्तान में नजर आई थीं। अब वह छोरी में बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाली हैं। नुसरत एक शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक सुनसान गांव में चली जाती है। वह अपने गर्भ में पल रहे बच्चे की रक्षा के लिए वहां रहस्यमयी बुरी आत्माओं को देखती है और उनसे लड़ती है। लेकिन, उसके दिन जागने वाले बुरे सपने से चिह्नित होते हैं।

Chhorii Teaser Out: Pregnant Nushrratt Bharuccha is surrounded by evil  spirits in secluded village | Watch

छोरी के टीजर को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, नुसरत भरुचा ने लिखा, “दुःस्वप्न सच हो जाएगा #छोरी आ रहा है। यह मत कहो कि हमने आपको अभी टीज़र आउट की चेतावनी नहीं दी है छोरी मराठी फिल्म, लपाछापी की हिंदी रीमेक है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा ने किया है। छोरी में नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

Chhorii teaser out. Pregnant Nushratt Bharuccha is the target of evil  spirits - Movies News

Related News