बंटी और बबली 2 का पहला गाना 'टैटू वाले' रिलीज हो गया है। और ऐसा लगता है कि आपका सामान्य पंजाबी क्लब नंबर कुछ ही समय में भीड़ को अपने पैरों पर खड़ा कर देगा। हालांकि, जब ताजगी की बात आती है या म्यूजिक वीडियो के लुक की बात आती है, तो कोई नवीनता नहीं है।

चमकदार, चमकीले कपड़ों में छोटे बच्चों के साथ वही पुराने बॉलीवुड स्टेप्स करते हुए सितारों का एक जोड़ा, वास्तव में बूढ़ा दिखता है और, ईमानदार होने के लिए, थोड़ा चिपचिपा। साथ ही, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान गाने के जेन जेड वाइब को बिल्कुल भी सूट नहीं करते हैं।

जबकि रानी अभी भी किसी तरह पूरे ट्रैक में उत्साहित दिखने का प्रबंधन कर सकती है, ऐसा लगता है कि सैफ घर पर महसूस नहीं कर रहा है। वास्तव में, पहले उचित 'देसी' भूमिकाएँ करने के बावजूद, सूट में पंजाबी गीतों में सैफ का यह अवतार अजीब लग रहा है।

शंकर-एहसान-लॉय को नेहा कक्कड़ और प्रदीप सरन ने गाया है।

सैफ अली खान ने "टैटू वाले" के बारे में खोला और कहा, "दशकों में हर ऑन-स्क्रीन जोड़ी के पास दर्शकों के लिए एक अनूठा कॉलिंग कार्ड रहा है। रानी और मेरे लिए, यह रोमांटिक कॉमेडी रही है, और हम भाग्यशाली रहे हैं कि हमें चार्ट-बस्टिंग गाने मिले! हम तुम में विशेष रूप से ब्लॉकबस्टर संगीत था। इस तरह के गानों को फिल्माने और उन पर डांस करने के लिए रानी और मेरे पास एक धमाका था।

उन्होंने आगे कहा, "हम बंटी और बबली 2 में दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ फिर से पर्दे पर वापस आ रहे हैं और निश्चित रूप से रानी और मुझे सालों बाद फिर से डांस करने के लिए टैटू वाले जैसे चार्टबस्टर की जरूरत है! यह एक मजेदार, पार्टी ट्रैक है जो लोगों को डांस फ्लोर पर खींच लेगा। हम एक घर में आग लगा रहे थे और इसकी शूटिंग कर रहे थे!"

सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ अभिनीत, बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Related News