जयपुर।बॉलीवुड के गलियारों में इस समय किंग खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर सुर्खिया बनी हुई है।आज आर्यन खान के ड्रंग्स मामले को लेकर सुनवाई हुई है।आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत पर सुनवाई की गई थी।इससे पहले आर्यन खान की बीती रात 7 अन्य आरोपियों सहित मुंबई के एनसीबी कार्यालय में कटी है। आर्यन खान को एनसीबी रिमांड पर लेने की मांग करते हुए दलील थी कि मामले की छानबीन चल रही है।

इसके चलते आर्यन खान समेत अन्य लोगों का हिरासत में होना आवश्यक है।जिसके चलते शाहरुख खान के बेटे आर्यन् खान की जमानत याचिका कोर्ट ने नामजूर कर दी है और उन्हें जेल में ही रहना का आदेश दिया है।कोर्ट में आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने दलील थी कि मुख्य आरोपी के पकड़े जाने तक उनके मुवक्किल को हिरासत में रखा नहीं जा सकता है।

दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने आर्यन खान समेत अन्य 7 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज का आदेश दिया है। आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के कारण अब उन्हें जेल में ही रहना होगा।
मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट जज ने सुनवाई के दौरान कहा कि जमानत की याचिका सुनवाई के लायक नहीं हैl इसके चलते भी आर्यन खान की जमानत की अर्जी नामंजूर हुई है।

अरबाज मर्चंट के वकील ने कहा है कि जल्द सेशन कोर्ट में बेल की अपील की जाएगी।शाह रुख खान के बेटे के वकील ने कहा है कि,आर्डर की कॉपी मिलने के बाद समीक्षा की जाएगी और जल्द ही सेशन कोर्ट में जमानत की अपील की जायेंगी।
वहीं दूसरी तरफ एनसीबी के वकील ने कोर्ट में दलील दी है कि इस मामले में कई प्रभावशाली लोग जुड़े हुए है ऐसे में जेल से बाहर रहने की स्थिति में वे केस की छानबीन को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते है।

Related News