टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 जीतते ही नए शो नागिन 6 में बिजी हो गई हैं. तेजस्वी प्रकाश का ये टीवी सीरियल जल्द ही रिलीज होने वाला है. निर्माता इस टेलीविजन सीरियल को 5-6 फरवरी को प्रसारित करेंगे। इस टीवी शो के सेट पर तेजस्वी प्रकाश को स्पॉट किया गया। तेजस्वी प्रकाश का लुक देखने के बाद निर्माताओं के मन में भी यही सवाल खड़ा हो गया है.

बसंत पंचमी के खास मौके पर तेजस्वी प्रकाश का टेलीविजन सीरियल नागिन 6 ऑन एयर होना है. तेजस्वी प्रकाश को येलो कलर के आउटफिट में देख फैन्स सोच रहे हैं कि क्या वह बसंत पंचमी के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद बाहर आई हैं.

तेजस्वी प्रकाश अपने टीवी सीरियल नागिन 6 के सेट के बाहर हड़बड़ी में बाहर निकलते नजर आए. चौंकाने वाली बात ये है कि तेजस्वी प्रकाश शूटिंग खत्म करने के बाद बाहर आते वक्त अपना मेकअप हटाना भूल गईं. जिससे तेजस्वी प्रकाश के चेहरे पर काफी थकान नजर आ रही थी। इसलिए तेजस्वी प्रकाश ने पैपराजी को पोज भी नहीं दिया.

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश की जीत से कुछ लोग नाराज हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। नाराज तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने ट्रोलर्स को फटकार लगाई।

Related News