दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो हमेशा फिल्मों में अपने अलग किरदार से लोगों का दिल जीत लेती है। इनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' कल सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे कि फिल्म रिलीज़ से पहले इसको लेकर काफी विवाद हो रहा है , लेकिन लाख विवाद के बाद भी फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है।

इस फिल्म के रिव्यु सामने आ चुके हैं तो चलिए जानते है इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और पब्लिक की क्या राय है ? सबसे पहले बॉलीवुड जगत के कुछ हस्तियों की राय जानेगे , बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को देखने के बाद रात को 12 बजे ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस फिल्म को 'पावरफुल' बताया है और 5 में से 3.5 स्टार रेटिंग दी है तरण आदर्श ने लिखा कि कुछ स्टोरी बहुत कुछ कहती है।


सभी ने मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण की तरण आदर्श ने तारीफ की । इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स यामी गौतम, नील नितिन मुकेश, कुणाल कपूर, जेनेलिया डिसूजा और जैकी भगनानी जैसे कई बड़े कलाकारों ने फिल्म छपाक देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ की है और वही एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है ।


फिल्म की तो सभी ने तारीफ की है लेकिन दीपिका पादुकोण के लिए एक बात बहुत बुरी तरह से असर कर सकती है वो है दीपिका जेएनयू के सपोर्ट में उतरी है जिसके कारण लोगों ने इनका विरोध करना शुरू किया है और ट्विटर पर 'बॉयकॉट छपाक' काफी जोरों से ट्रेंड कर रहा है । अब देखने वाली बात यह होगी कि इस विरोध प्रदर्शन का असर शपथ फिल्म के कलेक्शन पर भी पड़ता है या नहीं ।


उदहारण के तौर पर 'दबंग 3' जब रिलीज हुई थी तब पूरे देश में विरोध प्रदर्शन का माहौल था तो उस फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन में काफी गिरावट दर्ज हुई थी । क्या यही हाल दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा ।

Related News