अनुष्का शर्मा अक्सर इंस्टाग्राम पर कोट्स और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में दुख से निपटने पर एक पोस्ट साझा की। अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी रोजाना की अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जीरो में देखा गया था।

अनुष्का शर्मा हाल ही में पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ दुबई से मुंबई लौटी हैं। ज़ीरो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम कहानियों पर कवि हुसैन मनावर के एक ट्वीट को दिल टूटने पर साझा करने के लिए लिया। "दुख से निपटने वाले सभी लोगों के लिए, मैं आपके बहुत अच्छे आदमी की कामना करता हूं। यह वास्तव में स्कूल में एक विषय होना चाहिए, जिससे हमें दिल टूटने के अंतिम स्तर के लिए तैयार करने में मदद मिल सके। यह वास्तव में पागल है, ऐसा नहीं है, यह देखते हुए कि हर कोई कई से गुजरने वाला है जीवन के चरण (एसआईसी), ।

अपनी अगली पोस्ट में, उन्होंने अल्बर्ट आइंस्टीन का एक उद्धरण साझा किया, जिसमें कहा गया था, "महान आत्माओं को हमेशा औसत दर्जे के हिंसक विरोध का सामना करना पड़ता है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने इटली के टस्कनी में एक अंतरंग शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। विराट और अनुष्का ने अगस्त 2020 में घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों इस साल जनवरी में बच्ची वामिका के माता-पिता बने।

Related News