अमेजन प्राइम वीडियो ने इस साल की मोस्ट अवेटेड समर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तूफान' (तूफान ट्रेलर रिलीज) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म 'तूफान' रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्मित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. फरहान अख्तर मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, फिल्म का शक्तिशाली ट्रेलर दर्शकों को एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई के जीवन की यात्रा पर ले जाता है, जो बाद में पेशेवर मुक्केबाज अजीज अली बन जाता है।

Farhan Akhtar and Mrunal Thakur starrer Toofaan's trailer to release on  THIS date | PINKVILLA

'तूफान' अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी और अंग्रेजी में एक साथ प्रीमियर होने वाली पहली फिल्म बनने के लिए तैयार है, जिसका प्रीमियर 16 जुलाई, 2021 से 240 देशों और क्षेत्रों में शुरू होगा। मुख्य अभिनेता और सह-निर्माता फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि उनकी भूमिका में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था। अपनी भूमिका और इसे निभाने की अपनी तत्परता के बारे में बात करते हुए, फरहान ने कहा, "मुझे वास्तव में तूफान के लिए पसीना बहाना बहुत अच्छा लगा। कोई कितना भी शारीरिक रूप से मजबूत क्यों न हो, बॉक्सर की भूमिका निभाना कोई घर का काम नहीं है। इस भूमिका में आने के लिए मुझे 8 से 9 महीने का कठोर प्रशिक्षण मिला, जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि खेल वास्तव में मुझे शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से कितना निचोड़ता है। मैं पर्दे पर सभी की मेहनत को देखने के लिए बेताब हूं और मुझे खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो की मदद से 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने जा रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव और इच्छा को साझा किया। उन्होंने कहा, "हर नई परियोजना रोमांचक हो जाती है जब यह चुनौतीपूर्ण लगती है। एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती थी और यही मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रेरित करता है। इसके मूल में, 'तूफान' सभी चुनौतियों पर केंद्रित फिल्म है। यह सामना करता है। कभी हार मत मानो। यह बहुत सारा मनोरंजन है। राकेश ने एक उत्कृष्ट कृति बनाई है और फरहान ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश की है। मैं इस फिल्म के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं और मुझे आशा है कि वे इसे देखने का आनंद लेंगे हमें इस फिल्म को बनाने में उतना ही मजा आया।

Toofaan Trailer: 'Toofan' trailer released, Farhan Akhtar seen in stormy  style - 30/06/2021

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कहती हैं, ''राकेश ओमप्रकाश मेहरा, परेश रावल और फरहान अख्तर के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है. मुझे याद है कि लगभग सात साल पहले मैंने राकेश को एक साथ काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए एक फेसबुक संदेश भेजा था और आज वह अनुरोध पूरा हो रहा है। मैं इस अद्भुत परियोजना का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित और धन्य हूं। अपने करियर के इस पड़ाव पर इतने घातक संयोजनों के साथ काम करना अभी भी एक सपने जैसा लगता है। मैं इससे बेहतर या अधिक प्रेरक कलाकारों के बारे में नहीं सोच सकता था और इससे बेहतर रिलीज और क्या हो सकती है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में फिल्म का प्रीमियर कर रहा है।

Related News