बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस को शुरू हुए केवल एक सप्ताह ही हुआ है और दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस हाउस में अपनी एक खास जगह बना ली है और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। टीवी अभिनेत्री ने कलर्स के लोकप्रिय धारावाहिक ससुराल सिमर से प्रसिद्धि हासिल करने के बाद बिग बॉस में एंट्री ली और कुछ दिनों के भीतर ही वह सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन गई है।

अभी हाल ही में एक अनसीन वीडिये सामने आया है जिसमें दीपिका एस श्रीसंत से बात कर रही है। वीडियो में, दोनों डिजाइनर कपड़ों पर चर्चा कर रहे हैं। वीडियो में श्रीसंत को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि हर किसी को शनिवार एपिसोड पर डिजाइनर कपड़े पहनने चाहिए। दीपिका ने स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। वह कहती है कि वह डिजाइनर कपड़े नहीं पहनती है।

इस बातचीत के दौरान दीपिका ने इस बात का खुलासा किया कि सभी एपिसोड के लिए उसने अपने कपड़े खुद डिजाइन किए हैं। दीपिका ने कहा कि वह अपने आउटफिट के लिए मटेरियर ले आती है और इसे खुद ही डिजाइन करती है। इस बात के बारे में बताने के बाद श्रीसंत ने कहा कि वो उन्हें अपनी पत्नी से मिलवाना चाहते है। श्रीसंत ने कहा कि उनकी पत्नी डिजाइनर कपड़ों की बहुत बड़ी फैन है और इस पर काफी पैसा खर्च करती है।

Related News