बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले पुरुष टी 20 विश्व कप के लिए यूएई में पति विराट कोहली के साथ शामिल हुईं और तब से, यह जोड़ी अपने सोशल मीडिया पर मनमोहक पारिवारिक तस्वीरों से भर रही है। विराट ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें और अनुष्का को डाइनिंग टेबल पर बेबी वामिका के साथ ऊंची कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि परिवार एक साथ ब्रंच का आनंद ले रहा है।

इससे पहले अनुष्का ने विराट और वामिका की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें बच्चा गेंद के गड्ढे में खेल रहा था और विराट उसे प्यार से देख रहा था। उसने फोटो को कैप्शन दिया, "मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में ️????"

यूके में विराट के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए महीनों बिताने के बाद, अनुष्का अपनी काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आई। अब आईपीएल सीजन समाप्त होने के साथ, पुरुष क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात में विश्व कप टी 20 यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है और अनुष्का एक बार फिर कोहली के साथ यात्रा में शामिल हो गई है, क्योंकि टीम बायो बबल में है।

अनुष्का ने अपने क्वारंटाइन दिनों की कुछ तस्वीरें एक कैप्शन के साथ साझा की थीं, जिसमें लिखा था, "इन दो कैप्शन के बीच चयन नहीं कर सका - क्वारंटाइन बबल लाइफ के समय में दिल को प्यार और प्यार करता है #ओह, आपको बात समझ में आती है!"

अनुष्का की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्मज़ जल्द ही इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान अभिनीत कला और नेटफ्लिक्स पर साक्षी तंवर अभिनीत माई को रिलीज़ करेगी।

Related News