अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में ट्विटर पर साझा किया कि वह अपने फोन से सोशल मीडिया ऐप को हटा देंगी क्योंकि यह बहुत अधिक विषाक्तता पैदा करता है। उसने एक छोटा ट्वीट साझा किया जिसमें लिखा था, “इस ऐप को मेरे फोन से हटा रहा हूं। बहुत अधिक लेता है, विषैला होता है। अलविदा।"

उनकी विदाई की घोषणा ने उनके प्रशंसकों को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर छोड़ दिया और अभिनेता से मंच नहीं छोड़ने का अनुरोध किया। एक यूजर ने कहा, 'कृपया ऐसा न करें। इस मंच पर बहुत कम समझदार आवाजें हैं, ”जबकि कई लोगों ने कहा कि वे अभिनेता को ट्विटर पर बने रहना पसंद करेंगे क्योंकि वे उनका समर्थन करते हैं।

ऋचा बॉलीवुड की उन चंद आवाजों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इसका इस्तेमाल सामयिक मामलों, यहां तक ​​कि राजनीति पर भी अपनी राय देने के लिए करती हैं।

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रोल से कैसे निपटती है। "मैं वास्तव में परवाह नहीं करता। जो लोग ट्रोल करते हैं और नकारात्मकता फैलाते हैं वे कायर होते हैं। यह आमतौर पर मुझे प्रभावित नहीं करता है। मैं उन पर केवल तभी प्रतिक्रिया करता हूं जब मैं किसी के सामने एक उदाहरण बनाना चाहता हूं या जब मैं ट्रैफिक जाम में फंस जाता हूं, ”अभिनेता ने उस समय कहा था।

ऋचा चड्ढा को आखिरी बार वूट वेब सीरीज कैंडी में देखा गया था। अभिनेता की झोली में फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है।

Related News