अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराती हैं। अब, अभिनेता का दिवाली पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंकिता ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी में अभिनेता को अपने बालों को नीचे करते देखा गया। हालांकि, एक वीडियो ने फैंस का ध्यान खींचा है। वीडियो में अंकिता और विक्की एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। जल्द ही, हम इस जोड़े को एक भावुक चुंबन साझा करते हुए देखते हैं।

अंकिता वर्तमान में पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो वर्तमान में ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

इस साल की शुरुआत में, अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था और उन्हें धन्यवाद दिया था कि उन्होंने हर समय विक्की जैन का साथ दिया।

अंकिता ने अपनी और विक्की की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "प्रिय विक्की, जब समय कठिन था तब आप मेरे लिए थे। आप हमेशा मुझसे पूछने वाले पहले व्यक्ति थे कि मैं कैसे कर रहा था, अगर मुझे किसी चीज़ में मदद की ज़रूरत थी, या अगर मैं दूर जाना चाहता था ताकि मैं अपना सिर साफ़ कर सकूं। तुम हमेशा मेरे बारे में इतने चिंतित रहते थे, और मैंने हमेशा तुमसे कहा था कि मैं ठीक था क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ था। मैं दुनिया में सबसे अच्छा प्रेमी होने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि मुझे क्या चाहिए, लेकिन आप हमेशा जानते हैं कि यह क्या है।"

अभिनेता, जो पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थे, ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि "सभी दिल टूटने और निराशाओं" के कारण उन्हें फिर से प्यार मिल सकता है।

"मैं सोचता था कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा। परन्तु तब मैं तुझ से मिला, और तू ने मुझ में से विश्वासी बना लिया। हमें प्यार हो गया, और हम फिर कभी वही लोग नहीं थे। मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सहायता के लिए विक्की को सलाम। मैं आपको वह सारी खुशियाँ देने का वादा करता हूँ जिसके आप हकदार हैं। अपने साथी की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए क्या कर रहा है। हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया था। हरचीज के लिए धन्यवाद। सम्मान और हमेशा के लिए प्यार, ”उसने निष्कर्ष निकाला।

Related News