सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों और चाहने वालों के लिए यह एक वर्ष विनाशकारी रहा है। पिछले साल अभिनेता की मृत्यु के बाद, पवित्र रिश्ता के वेब संस्करण की रिलीज़ उन लोगों के लिए बेहद दिलचस्प है, जिन्होंने मानव और अर्चना (सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे द्वारा अभिनीत) के लिए शो का अनुसरण किया है। जैसे ही अंकिता ने वेब शो में अपनी भूमिका को दोहराया, शाहीर शेख मानव के रूप में कार्यभार संभाल रहे हैं। जहां शो के प्रशंसक इस प्रेम कहानी में नए अध्याय को देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं दर्शकों का एक वर्ग इसके बहिष्कार की मांग कर रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि कोई भी सुशांत की जगह कभी नहीं ले सकता। उन्होंने शो को वापस लाकर मेकर्स पर हेरफेर करने का भी आरोप लगाया है।

अंकिता लोखंडे ने हाल ही बातचीत की और व्यक्तिगत रूप से और शो के लिए उन्हें मिली ट्रोलिंग पर चर्चा की। यह साझा करते हुए कि वह वास्तव में उन लोगों पर टिप्पणी नहीं करना चाहती जो शो का बहिष्कार करना चाहते हैं, वह कहती हैं, "यह उनकी इच्छा है"।

हालांकि, शो के लिए इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए उनके पास एक सुंदर संदेश है। ऐसे लोग हैं जो वास्तव में अर्चना और मानव से प्यार करते हैं। और मैं उनका बहुत आभारी हूं कि उन्होंने हमें इतना प्यार दिया। हमें उनका फिर से मनोरंजन करने का मौका मिला है। पवित्र रिश्ता प्यार के बारे में है और इससे न केवल मेरे लिए बल्कि दर्शकों में कई खूबसूरत भावनाएं जुड़ी हुई हैं। मुझे उम्मीद है कि वे एक बार फिर शो को पसंद करेंगे और हमें उतना ही प्यार देंगे, ”उसने कहा।

जहां वह सुशांत की मौत के बाद मिली ट्रोलिंग के बारे में बोलने से झिझक रही हैं, वहीं अंकिता ने कहा कि नकारात्मकता सोशल मीडिया का हिस्सा बन गई है। ईमानदारी से, सोशल मीडिया ने हमें अपने प्रशंसकों के करीब ला दिया है, लेकिन इसमें बहुत अधिक ट्रोलिंग भी शामिल है। दिन के अंत में, सभी के पास एक विकल्प होता है। मैं लोगों को यह नहीं बता सकता कि मैं अच्छा हूं और उन्हें मुझसे प्यार करना चाहिए। मैं अपना जीवन जीने के बारे में सोचूंगा और मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि लोग मुझे जज कर रहे हैं। मेरे पास कभी नहीं है। मेरा परिवार मेरी ताकत है और मैं उनके समर्थन से किसी भी चीज या किसी से भी लड़ सकता हूं।

अभिनेता को यह भी लगता है कि महिलाएं सोशल मीडिया पर अधिक असुरक्षित हैं। "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरे पीछे मत आओ। साथ ही, आप जो कहते हैं उससे मैं ठीक हूं लेकिन जब वे आपके परिवार को घसीटते हैं, तो यह अस्वीकार्य है। यह वास्तव में कड़वा हो जाता है, ”वह ट्रोल्स के बारे में कहती हैं।

वह यह भी कहती हैं कि डिजिटल माध्यम पर नए दर्शकों को संतुष्ट करने के लिए पवित्र रिश्ता एक नए सांचे में लौटता है। "जब आप पवित्र रिश्ता के बारे में बात करते हैं, तो आप प्यार के बारे में बात करते हैं। यह सब पहली बार एक प्रेम कहानी वेब जो कोई चुंबन, दिल को छू लेने है पर आ जाएगा है - जोड़ी रहता है काफी अलग (हंसते हुए)। मेरे प्रशंसकों का एक वर्ग है जो अपने 60, 70 के दशक में है, जो अभी भी डिजिटल स्पेस में प्रवेश नहीं कर पाए हैं। साथ ही, युवा पीढ़ी अंतरिक्ष से जुड़ी हुई है और इस तरह उनका पवित्र रिश्ता से परिचय होगा। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आप हमारे शो को अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। यह आपको एक बहुत ही घरेलू, भरोसेमंद एहसास देगा।"

15 सितंबर से पवित्र रिश्ता 2 ZEE5 पर स्ट्रीम होगा।

Related News