अमृता राव ने सोमवार को बेटे वीर का पहला जन्मदिन मनाया। अमृता और पति आरजे अनमोल ने 2020 में वीर का स्वागत किया। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर साझा करते हुए अमृता ने लिखा, "वीईआर 1 साल का हो गया और इसलिए हम माता-पिता के रूप में करते हैं। हमारे लिए शुभ दिन। हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।" फोटो में अनमोल, अमृता और उनके बेटे के बीच कैद एक परफेक्ट पल दिखाया गया है। यह पहली बार नहीं है जब अनमोल और अमृता ने अपने बच्चे की तस्वीरें शेयर की हैं। वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ माता-पिता के रूप में प्यारे पल साझा करते रहे हैं।

अगस्त में, अमृता ने माता-पिता बनने के 9 महीने पूरे होने का जश्न मनाया और एक नोट लिखा कि कैसे उनके बेटे ने उन्हें और उनके पति को इतना कुछ सिखाया है।

पहले वो 9 महीने तुम मेरे अंदर थे और आज तुमने हमारी बाँहों में 9 महीने पूरे किए! हमारी दोस्ती के इन 18 महीनों में आपने अनमोल और मुझे हर दिन बहुत कुछ सिखाया है। मेरे लिए सबसे संतोषजनक हिस्सा वह है जब मैं आपको अपना सारा खाना पका सकता हूं और आपको थाली को साफ चाटते हुए देख सकता हूं, और निश्चित रूप से आपको सोने के लिए ओलंपिक में स्वर्ण जीतने जैसा महसूस होता है। थोड़ी सी आजादी की सांस लेने के लिए हम आपके सो जाने का जितना इंतजार करते हैं, लेकिन जागने के बाद आपको देखकर खुशी होती है, मुझ पर भरोसा करें, दोगुना, ”उसने लिखा,“ उम्मीद है कि इस यात्रा में दोस्ती हमेशा हमारे ऊपर राज करेगी। समीकरण।

अनमोल और अमृता ने एक बयान के माध्यम से अपने बेटे के नाम का खुलासा किया जिसमें अभिनेता ने इस बात पर खुलासा किया कि वह अपने नाम के रूप में 'वीर' क्यों चुनती है। "अनमोल और मैं दोनों बहुत देशभक्त हैं और 'वीर' नाम उनकी पहली पसंद था। मुझे यह लगभग तुरंत ही पसंद आ गया, ”अमृता ने कहा।

फिलहाल अमृता और अनमोल दोनों ही कपल ऑफ थिंग्स के जरिए अपनी लव लाइफ की झलकियां दे रहे हैं। शो में दिखाया जाएगा कि कैसे एक रेडियो जॉकी और एक बॉलीवुड स्टार को एक-दूसरे से प्यार हो गया। यह शो अनमोल और मेरे दिल के बहुत करीब है। हमने एक मिल्स एंड बून फेयरीटेल लव 'स्टोरी जी है और हमें उम्मीद है कि हम इसे उसी रोमांचक तरीके से आपके सामने पेश कर सकते हैं। हमें आपके पूर्ण समर्थन की आवश्यकता है क्योंकि यह कुछ प्यार फैलाने का समय है, ”अमृता ने व्यक्त किया।

शो का पहला एपिसोड 25 अक्टूबर को प्रसारित हुआ था।

Related News