अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन के साथ राजस्थान के बीकानेर में छुट्टियां बिता रही हैं। व्लॉगर और एक सोशल मीडिया स्टार, आलिया ने शहर के नरेंद्र भवन में अपने विदेशी प्रवास की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

एक फोटो में आलिया शेन के साथ कुछ लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह शेन को चूम रही है, एक तस्वीर में जिसे उसने कैप्शन के साथ पोस्ट किया है, "रोमांटिक पलायन।" तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स का खूब प्यार मिला, लेकिन बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर ने आलिया के लिए एक छोटी सी सलाह दी, जो उनकी छोटी बहन खुशी कपूर की करीबी दोस्त हैं।

आलिया की शेन को किस करते हुए फोटो पर कमेंट करते हुए जान्हवी ने लिखा, "मेडिटेट"। खुशी के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने के अलावा, आलिया की जान्हवी के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। वह हाल ही में मुंबई में जान्हवी के घर खुशी की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुईं।

आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पूर्व पत्नी और फिल्म संपादक आरती बजाज की बेटी हैं। आलिया अमेरिका में रहती हैं और एक लोकप्रिय यूट्यूब चैनल की मालिक हैं।

जान्हवी, दोस्ताना 2, गुड लक जेरी और मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक सहित अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं। जहां उन्होंने गुड लक जेरी की शूटिंग पूरी कर ली है, वहीं दोस्ताना 2 को अभी फ्लोर पर जाना बाकी है। उन्हें आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी रूही में देखा गया था।

Related News