बॉलीवुड की अभिनेत्रियां कभी अपनी एक्टिंग, कभी लुक्स और कभी ड्रेसिंग सेंस से चर्चा में बनी ही रहती है। बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियां कई बार आकर्षक लुक में कैमरा में स्पॉट हो जाते हैं जिस से या तो इन्हे लोगों के ट्रोल्स का शिकार बनना पड़ता है या वाहवाही भी होती है। बात करें मलाइका अरोड़ा खान की तो वे अब फिल्मों में तो नजर नहीं आती है लेकिन विज्ञापनों या कई बार बाहर वे कैमरा पर स्पॉट हो ही जाती हैं।

वे आज भी बेहद आकर्षक और हॉट नजर आती है। इसके अलावा एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल में भी वे जज के रूप में नजर आई थी।

अर्जुन कपूर के साथ अफेयर के कारण भी मलाइका सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बनी हुई है। मलाइका को अर्जुन कपूर के यहाँ होने वाले हर बड़े इवेंट में परिवार के साथ देखा गया है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को जिम जाते हुए एक अलग अंदाज में देखा गया। जिसमे वे ब्लू कलर के टैंक टॉप और शॉर्ट्स में नजर आई। जिसके बात मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो गई।

उनके इस लुक को लेकर कुछ यूजर्स ने उनकी तारीफ़ की तो कुछ ने मजाक भी उदय और कहा कि मलाइका -सारा और जाह्नवी बनना चाहती है। हाल ही में सारा भी इसी लुक में नजर आई थी और उसको देखते हुए लोगों ने कहा कि मलाइका ने उनके स्टाइल को कॉपी किया है।

Related News