आलिया भट्ट की डोपेलगैंगर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अभिनेत्री के प्रशंसक शांत नहीं रह सकते।

बॉलीवुड अभिनेत्री की उक्त हमशक्ल सेलेस्टी बैरागी नाम की एक असमिया लड़की है। उसने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसने आलिया के प्रशंसकों को खुश कर दिया था, क्योंकि वह 'राज़ी' की अभिनेत्री से कुछ हद तक मिलती-जुलती थीं।

स्लीवलेस टॉप और काले रंग की स्कर्ट पहने वह राजस्थान की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'डर गई'

इस बीच, आलिया रणबीर कपूर के साथ अपनी आसन्न शादी को लेकर चर्चा में हैं। हालाँकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह इस साल दिसंबर में अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

काम के मोर्चे पर, वह अगली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी, जहाँ वह पहली बार पर्दे पर रणबीर के साथ जोड़ी बनाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं।

इसके अलावा आलिया के पास संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'एसएस राजामौली की 'आरआरआर', करण जौहर की 'तख्त' और 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्में भी हैं।.

Related News