अभिनेता आदित्य सील और अनुष्का रंजन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शुक्रवार को, दोनों ने अपना मेहंदी समारोह मनाया, जिसमें आलिया भट्ट, वाणी कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, अथिया शेट्टी और अन्य ने भाग लिया। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में, आलिया, अथिया और वाणी एक साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरे में अनुष्का ढोल की थाप पर कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करती दिखाई दे रही हैं। जैसे ही होने वाली दुल्हन डांस फ्लोर में दाखिल हुई, वह "तारीफां" गाने पर डांस करती नजर आई।

तस्वीरों में से एक में आदित्य सील दिखाई दे रहे हैं जहां अभिनेता ने अपनी मेहंदी लगाई। उस पर अनुष्का का नाम लिखा हुआ था। लाल रंग के गाउन में सजी आलिया को अपने दोस्तों के साथ पार्टी में पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

आदित्य ने अक्टूबर 2019 में पेरिस में अनुष्का को प्रपोज किया था।

इस जोड़े ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से अपनी शादी की योजना के बारे में बात की और कहा, “हम जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे, लेकिन फिर हमने महामारी के खत्म होने का इंतजार किया। मैं पहले बांद्रा में रहता था, लेकिन महामारी में मेरे पिता की मृत्यु के बाद, मुझे अनुष्का की इमारत में एक अपार्टमेंट मिला, इसलिए मैं और मेरी मां अंधेरी में अनुष्का के माता-पिता के करीब होंगे, ”आदित्य ने कहा।

अनुष्का ने कहा, "मैं कभी भी बड़ी मोटी शादी नहीं चाहती थी, और मुझे खुशी है कि हम करीबी दोस्तों के साथ एक छोटा सा उत्सव मना रहे हैं। इसके अलावा, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो उसके लहंगे को लेकर हंगामा करे या मेरे संगीत के लिए गाने तय करने में दिन लगाए! दरअसल, मैं अभी शादी के बारे में नहीं सोच रही थी, लेकिन मेरी बहन ने सुझाव दिया कि अभी नहीं तो कब? मैं एक पारिवारिक पृष्ठभूमि से आती हूं जहां मेरे माता-पिता ने कभी भी एक निश्चित उम्र में शादी करना अनिवार्य नहीं किया था। यह सब काम करने और मुझे जो पसंद है उसे करने के बारे में था। पत्नी बनने की भावना अभी तक कम नहीं हुई है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहूंगा जिसे मैं लंबे समय से प्यार करता हूं और जानता हूं और मेरे आस-पास के सभी लोग भी खुश हैं। यह आदर्श है।"

आदित्य और अनुष्का 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Related News