बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने और शाहरुख खान के प्रशंसकों का दिल अपने प्यारे हावभाव से जीता। वह अपनी नवीनतम फिल्म बेलबॉटम का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए। फिल्म का प्रचार करते हुए उन्होंने दर्शकों में मौजूद अपने प्रशंसकों से बातचीत की। बातचीत के दौरान एक लड़की ने खिलाड़ी कुमार से कहा कि वह अभिनेता शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और एक बार उनसे बात करना चाहती हैं।

फैन की रिक्वेस्ट सुनकर अक्षय ने शाहरुख को कॉल किया। लेकिन, प्रशंसक की निराशा के कारण, उसका फोन स्विच ऑफ हो गया, और कॉल कनेक्ट नहीं हो सका। प्रशंसक ने अभिनेता को एक और नंबर आज़माने के लिए कहा और सभी को अलग कर दिया। शो के होस्ट कपिल ने मजाक में कहा, "शाहरुख खान पीसीओ पे काम करते हैं? (क्या शाहरुख खान पीसीओ में काम करते हैं?)

फिर फैन ने अक्षय से शाहरुख की पत्नी गौरी खान को फोन करने को कहा। युवा लड़की के इस अनुरोध ने हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और जैकी भगनानी को हँसी से लोटपोट कर दिया। कपिल ने अक्षय को चेतावनी दी कि अगर आप ऐसा करते हैं, तो सब कुछ आप पर आ जाएगा, "गौरी भाभी बोलेंगी, 'अक्षय जी आप बिगाड़ रहे हैं हमारे पति को' (गौरी कहेगी, 'अक्षय, तुम मेरे पति को बिगाड़ रहे हो')।"

हालाँकि अक्षय लड़की को शाहरुख से बात करने के लिए नहीं कह सके, लेकिन उन्होंने उनके प्रयास की सराहना की और उनके हावभाव के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

एपिसोड के दौरान अक्षय अपने तत्वों में नजर आए। उन्होंने कम समय में दो बच्चे पैदा करने के लिए कपिल शर्मा का मजाक उड़ाया। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि वह अधिक से अधिक फिल्में करना चाहते हैं ताकि वह कपिल का अपमान करने के लिए अक्सर कॉमेडी शो में आ सकें।

अक्षय की नवीनतम रिलीज़ बेलबॉटम सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद यह पहली बड़ी टिकट वाली फिल्म है। फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में 12.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Related News