सूर्यवंशी' रिलीज से पहले,Akshay Kumar ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Mrs Sooryavanshi aka Katrina Kaif के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की।

इस तस्वीर में, हम सह-कलाकारों को एक परफेक्ट सनकिस्ड तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वे एक इमारत की छत पर एक साथ घूम रहे थे। हम एक्ट्रेस को हाई वेस्ट डेनिम और व्हाइट शूज के साथ फ्लोरल क्रॉप शर्ट पहने हुए देख सकते हैं। अक्की ने काले रंग की टी-शर्ट के साथ कार्गो पैंट और जूते पहने थे।

पोस्ट को 'मिस्टर' के रूप में कैप्शन दिया गया था। और श्रीमती सूर्यवंशी 5 नवंबर की प्रतीक्षा में कुछ ️ भिगो रही हैं। #2DaysToSooryavanshi BackToCinemas ।

हाल ही में,Akshay ने अभिनय में कदम रखने से पहले अपने जीवन के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में आने से पहले वह दिल्ली में 'कुंदन' के आभूषण बेचते थे। "मैं कुंदन के गहने बेचता था। मैं इसे दिल्ली से लगभग 7,000 रुपये से 10,000 रुपये में खरीदता था और इसे बेचने के लिए मुंबई आता था, जिससे मुझे 11,000 से 12,000 रुपये का लाभ कमाने में मदद मिलती थी। मैंने ऐसा लगभग 3 के लिए किया था। 4 साल तक," अक्षय ने कहा। उन्होंने अमिताभ बच्चन की 'कौन बनेगा करोड़पति 13' पर अपनी पहली फिल्म से पहले अपने जीवन के बारे में खोला।

'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Rohit Shetty के निर्देशन में बनी इस फिल्म मेंAjay Devgn भी बाजीराव सिंघम और Ranveer Singhसिम्बा के रूप में नजर आएंगे।

Related News