सूर्यवंशी की टीम उत्साहित है क्योंकि फिल्म आखिरकार जल्द ही बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 5 नवंबर को दिवाली पर रिलीज होगी। कैटरीना कैफ और निर्देशक रोहित शेट्टी गुरुवार रात मुंबई में फिल्म का प्रचार करने के लिए एक साथ आए, अक्षय कुमार ने शुक्रवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, क्योंकि वह शामिल हुए थे। फिल्म के सह-कलाकार अजय देवगन और रणवीर सिंह द्वारा। तीनों ने सूर्यवंशी की रिलीज की तारीख की घोषणा की और लोगों को थिएटर में अपनी फिल्में देखने के लिए आमंत्रित किया।

महामारी के कारण कई फिल्मों की रिलीज में देरी हुई। सूर्यवंशी उन मुट्ठी भर फिल्मों में से थी, जिन्होंने ओटीटी रूट लेने के बजाय इसे इंतजार करने का फैसला किया।

अक्षय ने पोस्ट किया, “अंतराल हुआ खतम, अब शो का समय है! #सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आओ हमारे साथ जश्न मनाएं। #BackToCinemas

वीडियो में, अक्षय, अजय और रणवीर एक मूवी हॉल में दिखाई दे रहे हैं और सभी उत्साहित हैं क्योंकि फिल्म लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

रोहित शेट्टी ने उसी वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "अब यह मेरी फिल्म या आपकी फिल्म के बारे में नहीं है, यह हमारी फिल्म उद्योग, हमारे थिएटर और हमारे दर्शकों के बारे में है। सिनेमा के जादू के लिए एक साथ आइए। 5 नवंबर को रिलीज हो रही है सूर्यवंशी! #BackToCinemas #Sooryavanshi

कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह अभिनीत सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। सितारों से सजी यह फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। यह फिल्म निर्माता के लोकप्रिय पुलिस जगत में आता है कि उन्होंने 2011 की हिट फिल्म सिंघम से शुरुआत की।

मूल रूप से पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली सूर्यवंशी को कोरोनोवायरस महामारी के कारण तीन बार आगे बढ़ाया गया था। यह आखिरकार इस दिवाली रिलीज होगी।

Related News